It’s been over ten years that Ranveer Singh first came to our lives and adorned our screens. While he may not have had the shiniest debuts of his time, he has, over the years, proven his capability again and again. Be it conventional romantic comedy roles like that in Band Baaja Baraat and Befikre, or grand, larger than life stories of Kings and states like that in Bajirao Mastani, or the cunning Alauddin Khilji in Padmaavat – Ranveer has proven he can do it all. It’s not just his acting chops that seem to work for him – it’s his wack sense of fashion and his commitment to being true to himself that have helped him stand out. With that, we bring you 15 Best Ranveer Singh dialogues that’ll take you back to his finest moments!
1. Apna Time Aayega!
2. Apni saans lene wapas aaya hoon, atak ke reh gayi hai tere paas.
3. Pyar mein padna is like investing in mutual funds. Hum sabko lagta hai baad mein jab mature hoga na, tab return dega, joh hum nahi sochte hai woh yeh hai, ki investing in mutual funds is subject to market risk.
4. Abhi koi doosra mere ko batayega main kaun hoon?
5. Cheete ki chaal, baaz ki nazar aur Bajirao ki talvaar par sandeh nahi karte. Kabhi bhi maat de sakti hai.
6. Ab tak wo mitti hi nahi bani jo Alauddin ko dafan kar sake.
7. Main nahi badalta apna sapna apne sachchai se mel khane ke vaaste, main apna sachchai badlega jo mere sapno se mel khaye.
8. Meri mardangi ke bare mein aap gaon ki kisi bhi ladki se pooch sakte ho, report achchhi milegi.
9. Shit bhi bolti hai toh lagta hai FM baj gaya.
10. Putra agar pita ki pagdi pehan le toh usmein pita ki buddhi toh nahi aa jaati; chandan ke vruksh ko bhi sugandh dene ke liye ek umar ki avashyakta hoti hai.
11. Hero banne ke liye jigar ki zaroorat padti hai, aur jab jigar ho toh bhaari bandook ka kya kaam?
12. Aandhi roke toh hum toofan … toofan roke toh hum aag ka dariya.
13. Tod doonga har tarazoo, tu mujhe kya tolega? Tere kaale noton ki raid lag gayi, ab yeh sikka mera bolega.
14. Bajirao ne Mastani se mohabbat ki hai, aiyyashi nahi!
15. Yeh kalyug hai kalyug. Yahan log sirf ek hi matlab ke liye jeete hai… apne matlab ke liye.
Did you like our list of the best Ranveer Singh dialogues? Comment below to tell us your favourite one!